बीजीएमआई ओपन चैलेंज पंजीकरण, प्रतियोगिता तिथियां, नियम और पुरस्कार पूल

BGMI ओपन चैलेंज के लिए पंजीकरण शुरू हो गया है और यह 14 मार्च, 2022 से 27 मार्च, 2022 तक होगा। इस ओपन चैलेंज में भाग लेने के इच्छुक लोग पंजीकरण के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।के बारे में विवरण बीजीएमआई ओपन चैलेंज पंजीकरण यहां इसकी चर्चा की जाएगी और इस लेख के माध्यम से आपको बीजीएमआई ओपन चैलेंज पंजीकरण के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका के बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी, इसलिए इस लेख को अंत तक पढ़ते रहें और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज पंजीकरण 2022 के बारे में सब कुछ जानें।

बीजीएमआई ओपन चैलेंज पंजीकरण

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के डेवलपर और प्रकाशक क्राफ्टन ने 11 मार्च, 2022 को बैटलग्राउंड मोबाइल 2022 ओपन चैलेंज की घोषणा की, एक खिलाड़ी जो बीएमओसी 2022 के लिए पंजीकरण करता है, उसे बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 2022 ओपन चैलेंज में भाग लेने से पहले कुछ पात्रता मानदंडों को पूरा करना होगा। जैसा कि मैंने पहले ही ऊपर उल्लेख किया है, बीजीएमआई ओपन चैलेंज पंजीकरण 14 मार्च, 2022 से शुरू हो गया है और 27 मार्च, 2022 तक जारी रहेगा। जो लोग आगामी ऑनलाइन गेमिंग इवेंट में भाग लेने के लिए पात्र और इच्छुक हैं, उन्हें संबंधित आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और प्रतियोगिता में अन्य लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज 2022 पंजीकरण पूरा करना होगा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्रो सीरीज़ (बीएमपीएस) 2022 की शीर्ष 32 टीमें बैटलग्राउंड मोबाइल ओपन चैलेंज (बीएमओसी) 2022 में प्रतिस्पर्धा करेंगी और टूर्नामेंट या ऑनलाइन गेमिंग प्रतियोगिता जीतने वाली टीमों को 7.5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के खिलाड़ी जो 25 के स्तर और टियर प्लेटिनम 5 की स्थिति तक पहुंच चुके हैं, वे बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज 2022 में भाग लेने के लिए पात्र हैं। यदि आप या आपका बीजीएमआई खाता कुछ पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, तो आप आसानी से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर और उचित तरीके से आवश्यक क्रेडेंशियल दर्ज करके आसानी से पंजीकरण कर सकते हैं। बीजीएमआई ओपन चैलेंज पंजीकरण लिंक प्राप्त करने के लिए, आपको इस लेख को पढ़ना जारी रखना चाहिए।

2022 बीएमओसी चैंपियनशिप

बीएमओसी यानी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज पंजीकरण प्रक्रिया और विवरण नीचे हैं, इसके बारे में जानने के लिए आपको इस लेख को पढ़ना जारी रखना चाहिए। बीएमओसी पंजीकरण चरण-दर-चरण प्रक्रिया बहुत सरल और पालन करने में आसान है, एक व्यक्ति कुछ पात्रता मानदंडों के साथ बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज 2022 पंजीकरण वेबसाइट पर बीएमओसी पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा कर सकता है, खिलाड़ी की आयु कम से कम 16 वर्ष होनी चाहिए और तब वह 2022 बीएमओसी चैंपियनशिप में भाग ले सकेगा/सकेगी। क्राफ्टन ने अभी तक 2022 बीजीएमआई ओपन चैलेंज के लिए एक तारीख का खुलासा नहीं किया है, हम इस लेख को आधिकारिक तौर पर घोषित या घोषित होने के बाद अपडेट करेंगे।

राष्ट्र इंडिया
खेल युद्धक्षेत्र मोबाइल भारत
मुकाबला बीएमओसी – बैटलफील्ड मोबाइल ओपन चैलेंज 2022
पंजीकरण अनुसूची 14 मार्च 2022 – 27 मार्च 2022
बक्शीश 7.5 मिलियन रुपए
आधिकारिक वेबसाइट युद्धक्षेत्र mobileindia.com

प्रत्येक क्वालीफाइंग टीम 4+2 लाइनअप के लिए पंजीकरण करेगी, जो कि आगामी बीएमओसी 2022 टूर्नामेंट में सबसे शानदार चीज होगी। चार प्रतियोगिताएं: बीएमओसी – बैटलग्राउंड मोबाइल ओपन चैलेंज, बीएमपीएस – बैटलग्राउंड मोबाइल प्रो सीरीज सीजन 1, बीएमआईएस – बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज और बीएमपीएस – बैटलग्राउंड मोबाइल प्रो सीरीज सीजन 2 इस साल के लिए संभावित रूप से निर्धारित है, पहला “बीएमओसी – बैटलग्राउंड मोबाइल ओपन चैलेंज” बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज पंजीकरण 2022 के बाद आयोजित किया जाएगा, प्रतियोगिता की शुरुआत की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन क्राफ्टन द्वारा जल्द ही इसकी घोषणा करने की उम्मीद है।

BGMI Open Challenge Registration

बीजीएमआई ओपन चैलेंज नियम 2022

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज 2022 की शुरुआत में, इन-गेम क्वालिफायर आयोजित किए जाएंगे, जिसके बाद 512 टीमों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा, और पहले राउंड में 512 टीमें दूसरे राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट के लिए एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगी। बीएमओसी 2022 टूर्नामेंट। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज 2022 राउंड 2 के लिए केवल 256 टीमों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा, राउंड 1 के समान, सभी 256 टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी, बीएमओसी राउंड 3 के लिए केवल 64 टीमों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा, सभी 64 टीमें क्वालिफाई करने के लिए अपने प्ले में होंगी। राउंड 4 में चौथे दौर में 32 टीमें भाग लेंगी जो टूर्नामेंट की विजेता बनने के लिए एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगी, सभी 32 टीमें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्रो सीरीज में प्रतिस्पर्धा करेंगी और विजेता को 7.5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा।

टिप्पणियाँ: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज 2022 पंजीकरण @esports.battlegroundsmobileindia.com पर जाकर और आवश्यक क्रेडेंशियल जैसे ईमेल पता और अन्य विवरण दर्ज करके किया जा सकता है।

इस तरह हमें BGMI ओपन चैलेंज रजिस्ट्रेशन 2022 के बारे में जानकारी मिली। इस लेख को पढ़ने के बाद भी, यदि आपके पास बीएमओसी 2022 के बारे में कोई प्रश्न या चिंता है, तो कृपया नीचे दिए गए टिप्पणियों के माध्यम से बेझिझक पूछें और हम आपके सभी प्रश्नों और प्रश्नों का उत्तर जल्द से जल्द देने का प्रयास करेंगे।